Today Breaking News

गाजीपुर में झूम के बरसे बदरा, गर्मी और उमस से राहत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मौसम के उतार-चढ़ाव के बीच गुरुवार की शाम काले बदरा झूम के बरसे। इससे लोगों को गर्मी व उमस से काफी राहत मिली। वहीं दूसरी तरफ मौसम भी सुहाना हो गया। बारिश की वजह से कई जगह सड़कों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गयी, जिससे राहगीरों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। मौसम विज्ञानिकों ने तो हल्की बारिश होने की आशंका जतायी थी, लेकिन दोपहर में झमाझम बरसात से काफी राहत मिली है।

सुबह से आसमान में बादलों की आवाजाही लगी थी। वहीं लोग उमस व गर्मी से बेहाल बने थे। इस बीच शाम चार बजे के बाद पूरब की तरफ से काले और घने बादल आने लगे। देखते ही देखते 4:22 बजे से बूंदाबांदी के साथ अचानक तेज बरसात होने लगी। तेज बारिश का क्रम करीब पौन घंटे तक चलता रहा, लेकिन इसके बाद यह धीमी पड़ गयी और करीब डेढ़ घंटे तक रिमझिम फुहार की तरह बरसती रही। इतने ही देर की बरसात में शहर का हाल बेहाल हो गया। जगह-जगह जल जमाव का नजारा बन गया। 


शहर के चित्रगुप्त चौराहा, कचहरी रोड, विशेश्वरगंज-मिश्रबाजार सड़क, लंका, नुरुद्दीनपुर, चीतनाथ, गोराबाजार, रौजा, खोवामंडी, सकलेनाबाद-मालगोदाम रोड आदि कई जगहों पर सड़क पर जल जमाव हो गया था। वहीं शहर से सटे फुल्लनपुर, चंदननगर इलाके में भी सड़कों पर जल जमाव से लोगों को परेशान होना पड़ा। करीब एक घंटे तक बारिश होती रही। बारिश के चलते उमस भरी गर्मी से भी राहत मिली, लेकिन उमस से यह राहत ज्यादा देर तक नहीं रही। फिर से लोगों को उमस का सामना करना पड़ा। 


इधर सड़क किनारे पानी से बचने के लिए खड़े लोगों के अचानक सड़क पर आ जाने से कहीं-कहीं जाम की स्थित बनती रही। इधर कई दिनों से बारिश के नहीं होने से लोग काफी परेशान हो गये थे। ऊपर से उमस अलग से परेशान कर रही थी।


'