Today Breaking News

Ghazipur: बीडीसी सदस्य की दुकान में सेंधमारी, लाखों रुपये के सामान सहित 10 हजार रुपये चोरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नोनहरा थाना क्षेत्र के हैंसी गांव निवासी बीडीसी सदस्य की किराने की दुकान में शनिवार की रात चोरों ने सेंधमारी कर उसमें रखे लाखों रुपये के सामान सहित दस हजार रुपये नगदी लेकर फरार हो गए। इसकी जानकारी दुकान स्वामी को रविवार की सुबह हुई, जहां इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी। 

सेंधमारी की जानकारी होने पर ग्रामीण वहां जुट गये। दुकान स्वामी फिर हृदय नारायण यादव ने इस घटना की सूचना कठवामोड़ पुलिस को दी। सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज वंश बहादुर सिंह, कांस्टेबल पंकज तिवारी, मनीष कुमार ने घटना की जांच की। 


जानकारी के अनुसार मुहम्मदाबाद ब्लाक प्रमुख के यहां हृदय नारायण भोजन करने के लिए गये हुए थे। वहां से वह रात करीब 11:00 बजे लौटे। जहां रास्ते में अपनी दुकान को देखते हुए वह घर आये। 


उस समय दुकान ठीकठाक अवस्था में थी, कोई चोरी की घटना नहीं हुई थी, लेकिन रविवार की सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे, तो वहां का नजारा देखकर वह दंग रहे गये। उनके किराने की दुकान के पीछे की दीवार में चोरों ने सेंधमारी कर अंदर रखे लाखों रुपये के सामानों सहित दस हजार रुपये नगदी लेकर फरार हो गये थे। इस संबंध में पुलिस ने चोरी की तहरीर दर्ज कर ली है और इसकी जांच में जुट गयी है।

'