Today Breaking News

दुल्हनिया लाने निकले दूल्हे को पुलिस ने रोका, जानें क्यों लौटी बारात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में गुरुवार को अजीबो-गरीब मामला सामने आया. यहां दूल्हा बारात लेकर अपनी दुल्हन को लेकर निकला था. दूल्हा बारातियों संग जैसे ही उत्तराखंड-यूपी बॉर्डर पर पहुंचा तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने दूल्हा समेत बारातियों को वापस लौटा दिया. इसकी जानकारी जब लड़की वालों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंचे. हकीकत की जानकारी होते ही लड़की पक्ष भी वापस लौट गया.

बता दें कि पीलीभीत शहर के गांव चंदौली में मुमताज नाम के लड़के की बड़ी धूमधाम से बारात निकली. मुमताज सज धज कर दूल्हा बनकर कार में बैठे उनके साथ उनके 40 साथी भी थे जो खटीमा के लिए रवाना हुए और रास्ते में उत्तराखंड के बॉर्डर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम इन लोगों की कोरोना जांच की. रैपिड टेस्ट किया गया जिसमें दूल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया. खबर लगते ही दुल्हन के घरवाले बॉर्डर पर पहुंच गए और बातचीत का दौर घंटों चलता रहा.


उत्तराखंड की 17 मील चौकी के प्रभारी जगत सिंह शाही का कहना है कि दूल्हा संक्रमित निकला है. सभी को वापस भेज दिया गया है अगर 14 दिन के बाद दूल्हे की रिपोर्ट नेगेटिव आती है उसके बाद ही यहां पर उसकी एंट्री दी जाएगी. पीलीभीत में तैनात सीएमओ सीमा अग्रवाल का कहना है कि दूल्हा मुमताज के घर एक मेडिकल टीम भेजी जाएगी सब की जांच कराई जाएगी. जितने लोग भी बारात में गए थे जब सभी की जांच होगी और अगर कोई भी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो उसको होम आइसोलेट कर दिया जाएगा.

'