Today Breaking News

हिस्ट्रीशीटर ने सरेआम युवक को बेल्ट से पीटा, फिर पैरों में गिरवाकर माफी मंगवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के सरोजनीनगर में हिस्ट्रीशीटर अर्सलान ने दबंगई दिखाने के लिये मामूली बात पर मोहल्ले के इमदाद को बेल्ट से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। फिर उसे पैरों पर गिरवाकर माफी मंगवाई। पूरे मोहल्ले के सामने उसे जलील किया। उसकी इस करतूत में भाई व दोस्त भी साथ रहे और इमदाद की पिटाई का वीडियो बनाते रहे। 

यही नहीं दुस्साहसी हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों ने इस वीडियो को वायरल भी कर दिया। इमदाद हिस्ट्रीशीटर की धमकियों से डरकर शिकायत करने से बचता रहा। पर, वायरल वीडियो गुरुवार को पुलिस अफसरों तक पहुंच गया। पुलिस कमिश्नर ने इसका संज्ञान लिया और इसके बाद ही सरोजनीनगर थाने में आरोपी अर्सलान व उसके साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई। आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी गई पर वे हाथ नहीं लगे।


बेल्ट व डण्डे से पीटा, गिड़गिड़ाता रहा पीड़ित

बिजनौर निवासी मो. रफी का बेटा इमदाद एक हफ्ते पहले काम के लिए जा रहा था। घर से थोड़ी दूर पहुंचने पर हिस्ट्रीशीटर अर्सलान ने उससे बेवजह अपशब्द कहे। इमदाद ने विरोध कर दिया, बस यह अर्सलान को नागवार गुजरा। उसने इमदाद की पिटाई कर दी। वह किसी तरह वहां से भाग कर घर चला गया था। दूसरे दिन सुबह अर्सलान ने अपने भाई फैजान के साथ इमदाद को रास्ते में रोक लिया। सरेराह दोनों ने इमदाद को बेल्ट व डण्डों से पीटना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने मदद करनी चाही पर अर्सलान के धमकाने पर पीछे हट गये। रफी के अनुसार आरोपियों ने उनके बेटे पर जुल्म ढहाते हुए उसे पैरों पर गिरने को मजबूर किया था।  


धमकी से डरा पीड़ित थाने नहीं गया

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि आशियाना से लूट के आरोप में जेल जा चुका अर्सलान मोहल्ले में अपना खौफ कायम रखना चाहता है। इसके लिए वह अक्सर किसी न किसी से बेवजह झगड़ा करता है। अर्सलान के साथ उसका भाई फैजान भी मारपीट में शामिल रहता है। इमदाद के मुताबिक आरोपियों दिए जख्त से वह कई दिन तक दर्द से कराहता रहा। परिवार वालों ने उससे पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा था। लेकिन इमदाद के मन में अर्सलान का खौफ बैठ गया था। उसे लगता था कि अगर पुलिस में शिकायत की तो दबंग उसे व परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं। 


वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

गुरुवार को सोशल मीडिया में इमदाद की पिटाई का वीडियो वॉयरल हुआ था। जिसमें दो लोग मारपीट करते हुए नजर आ रहे थे। सरोजनीनगर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद पीड़ित की पहचान बिजनौर निवासी इमदाद के तौर पर की। साथ ही मारपीट करने वाले अर्सलान और फैजान को भी चिह्नित किया गया। इंस्पेक्टर के मुताबिक इस घटना में शादाब भी शामिल है। जिसने मारपीट का वीडियो बनाया।

'