Today Breaking News

Ghazipur: सैदपुर में युवक पर ताबड़तोड़ गोली बरसाकर उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना क्षेत्र के सियावां गांव स्थित छोटू यादव के पंपिग सेट के पास मंगलवार की देर शाम नकाबपोश बदमाशों ने युवक को ताबड़तोड़ दर्जनभर गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। गोलियों की आवाज सुनकर पूरा गांव सिहर उठा। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाल राजीव सिंह ने हमराहियों के साथ पहुंचकर मौका मुआयना किया और बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी शुरू करा दी। देर रात तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया था।

थाना क्षेत्र के भिखईपुर गांव निवासी अकरम (23) पुत्र स्व सर्फुद्दीन ट्रैक्टर से लोगों की खेत की जोताई करता था। वह शाम को सियावां के पूर्व प्रधान हरिश्चंद्र यादव के खेत की जोताई करने के लिए एक अन्य चालक को साथ लेकर गया था। चालक खेत की जोताई कर रहा था और अकरम खेत के किनारे सड़क की तरफ खड़ा था। शाम करीब सात बजे एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे और अकरम को आवाज देकर कुछ दूरी पर स्थित छोटू यादव के पंपिग सेट के पास बुलाया। 


अकरम उनके पास पहुंचा तभी दोनों बदमाशों ने तमंचे से ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिग कर दी। गोली अकरम के गले में, सिर पर व सीने में लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। गोली मारने के बाद बदमाश बरऊवां की तरफ भाग निकले। इधर, ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर ट्रैक्टर चालक व कुछ अन्य लोग पहुंचे और घरवालों एवं पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर कोतवाल राजीव सिंह, भितरी चौकी इंचार्ज धीरेंद्र प्रताप सिंह, करंडा थाना से रामाश्रय राय फोर्स के साथ पहुंच गए। मृतक की मां फर्जाना, भाई असलम व कुछ अन्य लोग भिखईपुर गांव से भी पहुंच गए और टेम्पो में शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की जा रही है। तहरीर लेकर मुकदमा कायम कर हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुरानी रंजिश में हत्या :

अकरमपुर का भिखईपुर गांव के ही एक मुस्लिम परिवार व बगल के विशुनपुर कला गांव के यादव परिवार से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। करीब दो वर्ष पहले भिखईपुर गांव के उसके विरोधियों ने उसकी पिटाई की थी। उस समय मामला भितरी चौकी तक पहुंचा था। डेढ़ वर्ष पूर्व अकरम को विशुनपुर कला गांव के यादव परिवार के लोगों ने मिलकर उस पर जानलेवा हमला किया था। उस समय भी मामला पुलिस तक पहुंचा था। मृतक की मां फर्जाना का आरोप है कि मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने से उनका मन और बढ़ गया था। तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था अकरम


अकरम तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसने ट्रैक्टर खरीदा था और उसी से लोगों के खेतों की जोताईकर आमदनी करता था। उसके दो अन्य भाई दूसरा काम करते हैं। उसकी मौत का पता चलते ही मां फर्जाना व भाई असलम का रो-रोकर बुरा हाल है।

'