Today Breaking News

मिर्जापुर में शराब माफिया अनूप मालवीय की 1 करोड़ 65 लाख की संपत्ति कुर्क

 गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. प्रशासन ने शराब माफिया अनूप मालवीय उर्फ टाइगर निवासी किशुन प्रसाद की गली शहर कोतवाली के एक करोड़ 65 लाख की संपत्ति को बुधवार की दोपहर कुर्क कर दिया। प्रशासन ने बताया कि गैंगेस्टर के आरोपित ने यह संपत्ति अवैध तरीके से बनाई थी। इसी के तहत एएसपी संजय वर्मा, एसडीएम सदर गौरव श्रीवास्तव, सीओ सदर डा. अरूण कुमार व सीओ नगर प्रभात राय के नेतृत्व में पुलिस कर्मी नगर के किशुन प्रसाद की गली में पहुंचे और कार्रवाई की।

अनूप मालवीय उर्फ टाइगर पुत्र रामनारायण शराब तस्करी के कई मामलों में वांछित चल रहा था। इसके तहत इसके खिलाफ गैंगेस्टर के तहत कार्रवाई की थी। मामले की विवेचना पड़री निरीक्षक वेंकटेश्वर तिवारी कर रहे थे। जांच के बाद उन्होंने अपनी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी। इसमें बताया कि अनूप ने शराब तस्करी के दौरान करोड़ों रुपये की संपत्ति जुटाई है। जिनसे मकान बनवाया, गाड़ी खरीदी, इसके अलावा कई अन्य लाभ कमाएं। 


इसको देखते हुए जिलाधिकारी ने इसके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की। साथ ही इसकी संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया। उनके आदेश पर प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम उसके घर पहुंची और उसके मकान को कुर्क कर दिया। उन्होंने बताया कि अनूप के और संपत्तियों के बारे में पता किया जा रहा है। जानकारी होते ही उनको भी कुर्क करने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके पहले देहात कोतवाली के भुईली पांडेय में स्थित उसकी साढ़े चार करोड़ की संपत्ति को कुर्क किया चुका है। 

'