Today Breaking News

शादीशुदा से युवती के बने शारीरिक संबंध, शादी होते ही पति को भेजे संबंधों के सुबूत और फिर...

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जनपद के सिरकोनी क्षेत्र के एक गांव निवासी शादीशुदा युवक ने अपने ही गांव की युवती से शादी का झांसा देकर लगभग तीन वर्षों से दुराचार किया। शादी करने का वादा करने के बाद भी शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद में शादी भी नहीं किया। 


पीड़‍िता की शादी होने के बाद शारीरिक संबंधों की फोटो और वीडियो आरोपित के पति के पास भेज दिया। पति ने पत्‍नी के किसी और से संबंध होने की जानकारी मिलने के बाद उसे घर भेज दिया। वहीं प्रेम में छली गई युवती ने भी इस मामले में आरोपित शादीशुदा व्‍यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जा करा दिया। आनन फानन मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। 


उक्त गांव निवासी नीरज यादव पुत्र सभाजीत यादव के ऊपर गांव की ही एक युवती ने आरोप लगाया कि वर्ष 2018 से नीरज ने उसके साथ शादी का झांसा देकर कई बार दुराचार किया। उसके बाद उसने उसका अश्लील वीडियो बनाया तथा फोटो खींच लिया। वर्ष 2021 अप्रैल महीने तक काफी कहने के बाद भी उसने शादी नहीं किया। घर के लोगों ने परिवार की इज्जत को देखते हुए 21 मई 2021 में उसकी शादी भदोही जनपद में कर दिया। शादी के बाद युवती जब अपने ससुराल गयी तब नीरज उसकी अश्लील वीडियो तथा फोटो युवती के पति के मोबाइल पर भेजने लगा।


जब युवती के पति को यह बात मालूम चली तो उसने युवती को रखने से इनकार करते हुए मायके भेज दिया। युवती ने पूरे घटना की तहरीर पुलिस को दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी नीरज के विरुद्ध धारा 376, 504, 506 तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत 67 बी का मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद तत्काल प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित व्‍यक्ति के खिलाफ पर्याप्‍त सुबूत हैं। वहीं पीड़‍िता का परिवार उजड़ जाने की वजह से उसके मायके में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

'