Today Breaking News

मोबाइल पर घंटो बात करने वाले लड़के के अपहरण में शादीशुदा महिला गिरफ्तार, पति हुआ फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. युवक के अपहरण में शामिल महिला को अदलहाट पुलिस ने दर्रा गांव से गुरुवार की रात गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपित अभी भी फरार हैं। पुलिस अपह्रत युवक को बरामद नहीं कर पायी है। पुलिस फरार आरोपितों की गिरफ्तारी व अपह्रत युवक की बरामदगी में जुटी हुई है।

बांदा जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के अलमौर गांव निवासी तरुण कुमार सिंह पुत्र अरुण कुमार सिंह ने चार मई को अदलहाट थाने में तहरीर दी थी कि उसके भाई अभिषेक सिंह का अदलहाट थाना क्षेत्र के दर्रा गांव निवासिनी पूनम पटेल, उसके पति संदीप पटेल व अभिषेक पटेल ने अपहरण कर लिया है। पुलिस मामला दर्ज कर तलाश में जुटी थी।


पुलिस के अनुसार टेंगड़ा मोड़ से हनुमना बार्डर तक डीबीएल कंपनी राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कार्य करा रही है। अपह्रत अभिषेक सिंह डीबीएल कंपनी में जेसीबी चालक था। मार्च में होली के पूर्व छुट्टी लेकर अपने घर बांदा चला गया था। वहीं परिजनों का आरोप है कि थाना क्षेत्र के दर्रा गांव निवासी पूनम पटेल से लगातार मोबाइल से बात करता था। 14 अप्रैल को घरवालों से यह कहकर निकला था कि दर्रा गांव पूनम से मिलने जा रहा हूं। तब से वह लापता है। आज तक लापता युवक का कुछ पता नहीं चला। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पूनम पटेल समेत तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुटी थी।


पुलिस ने अभियुक्ता पूनम को उसके घर से गुरुवार की रात पकड़ लिया। पुलिस ने अभियुक्ता को जेल भेज दिया। लेकिन अपह्रत युवक व फरार दो अन्य आरोपितों को पुलिस नहीं पकड़ सकी। इस संदर्भ में थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह ने बताया की अभी दो आरोपित फरार चल रहे हैं। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार व अपह्रत युवक को भी बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

'