Today Breaking News

असदुद्दीन ओवैसी साहेब CM योगी के तेज से नष्ट हो जाओगे: रवि किशन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक आते ही वार-पलटवार की राजनीति शुरू हो गई है. बीजेपी से लेकर समाजवादी पार्टी तक हर दल यूपी की सत्ता हासिल करने के लिए रणनीति बनाने में जुटा हुआ है. यूपी चुनाव में इन दिनों ओवैसी की पार्टी AIMIM की भी खास चर्चा हो रही है. ओवैसी ने सीएम योगी (Owaisi-CM Yogi) को सत्ता से बाहर करने की चुनौती क्या दी गोरखपुर से सांसद रवि किशन उन पर हमलावर हो गए.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को खुलेआम चुनौती देते हैं. रवि किशन को उनकी चुनौती भी स्वीकार है. साथ रही गोरखपुर से सांसद ने कहा कि महाराज जी को अगर छुआ भी तो वह उड़कर हैदराबाद वापस जाएंगे. एक सार्वजनिक कार्यक्रम में रवि किशन ने कहा कि सीएम योगी (CM Yogi) हर दिन ढाई घंटे आरती करने वाले सन्यासी हैं. वह ब्रह्मचर्य का पालन करते है. औवौसी तो उनके तेज से ही नष्ट हो जाएंगे.


सांसद रवि किशन का ओवैसी पर हमला

बतादें कि ओवैसी ने सीएम योगी को 2022 में सत्ता से बाहर करने की चुनौती दी थी. जिसके बाद सीएम योगी ने भी उनकी चुनौती को स्वीकार कर लिया था. इसके साथ ही उन्होंने प्रचंड बहुमत से जीत का भरोसा भी जताया था. लेकिन अब सांसद रवि किशन ओवैसी पर पूरी तरह से हमलावर हैं.


बतादें कि ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा था कि वह योगी को 2022 में फिर से सीएम नहीं बनने देंगे. उनकी इस चुनाती पर सीएम योगी ने कहा था कि यूपी में बीजेपी फिर से पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. कार्यकर्ता अपनी मेहनत से 300 प्लस सीटों का लक्ष्य हासिल करेंगे.


UP में दांव आजमाएगी AIMIM

ओवैसी ने ओपी राजभर के भागीदारी संकल्प मोर्चा के तहत चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. इससे पहले वारिस पठान ने कहा था कि AIMIM सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. अब AIMIM यूपी अध्यक्ष ने कहा है कि पार्टी 100 मुस्लिम बहुल सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी.

'