Today Breaking News

बनारस में अंधाधुंध चली गोलियां: हॉस्पिटल में भर्ती सास के लिए खाना लेकर जा रहे व्यापारी की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के करनाडाड़ी गांव स्थित ओवरब्रिज पर गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह अंधाधुंध फायरिंग कर किराना व्यापारी की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए मोहनसराय बाईपास से तेजी से भाग निकले। सूचना पाकर रोहनिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

हॉस्पिटल में भर्ती सास के लिए ले जा रहे थे खाना

मिर्जामुराद थाना के तमाचाबाद गांव निवासी किराना व्यवसायी राजेश जायसवाल (42) की सास भदवर स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। राजेश उन्हीं के लिए खाना लेकर बाइक से अपने घर से निकले थे। राजेश बाइक से करनाडाड़ी ओवरब्रिज पहुंचे थे कि पीछे से आए बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।


बदमाशों के असलहे से निकली गोली राजेश को लगते ही वह बाइक लेकर सड़क पर गिर पड़े। राजेश के सीने और बाएं हाथ में गोली लगी है। स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाश उनकी आंखों के सामने से असलहा लहराते हुए दूर जा चुके थे। पुलिस की सूचना पर परिजन घटनास्थल पर आ गए हैं। पुलिस राजेश के परिजनों से उनकी रंजिश और उनसे जुड़े विवादों के बारे में पता लगा रही है।


5 राउंड गोली चलने की आवाज हम लोगों ने सुनी


रोहनिया थाना अंतर्गत करनाडाड़ी स्थित घटनास्थल के आसपास मौजूद स्थानीय लोगोें ने बताया कि 5 राउंड गोली चलने की आवाज उन्होंने सुनी थी। अंधेरा होने की वजह से कोई बदमाशों का हुलिया भी नहीं देख पाया। बदमाश हाथ में ही असलहा लेकर दिखाते हुए भागे हैं। घटनास्थल से पुलिस ने 4 खोखा बरामद किया है।


उधर, इस संबंध में रोहनिया थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों को चिह्नित करने के लिए पुलिस की 2 टीम गठित की गई है। सर्विलांस की मदद से भी बदमाशों के बारे में पता लगाया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित की जाएगी।


'