Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संभावित दौरे की तैयारी में जुटे अधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की संभावनाओं के चलते प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री के दौरे में ट्रामा सेंटर की नवनिर्मित भवन के शुभारंभ का कयास लगाया जा रहा है। साथ ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के औपचारिक शुभारंभ की संभावनाएं हैं। हालांकि सीएम के गाजीपुर आगमन को लेकर तस्वीर साफ नहीं हुई है और कोई प्रोटोकाल भी नहीं आया।

डीएम एमपी सिंह ने सीएम के संभावित दौरे को लेकर विभाग वार पत्रावलियां तैयार करने के निर्देश दिए हैं। सीएम की प्राथमिकता की योजनाओं और बड़ी परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट मांगी है। 10 अगस्त को संभावित आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन चौकन्ना हो गया है। जिलाधिकारी एमपी सिंह ने शुक्रवार को व्यापक व्यवस्थाओं के मद्देनजर पीजी कालेज गोराबाजार का स्थलीय निरीक्षण किया। 


मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर की जाने वाले व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। संभावना जताई जा रही है कि 10 अगस्त को सदर अस्पताल गोराबाजार में नवनिर्मित ट्रामा सेंटर का मुख्यमंत्री लोकार्पण करेंगे इसके अलावा निजी कार्यक्रमों में भी भागीदारी करेंगे। एडीएम के अनुसार अभी तक कोई प्रोटोकॉल नहीं मिला है, लेकिन संभावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अलर्ट हैं।

'