Today Breaking News

ओवैसी बोले- उप्र व‍िधानसभा चुनाव में पूरे उत्तर प्रदेश में उतारेंगे प्रत्‍याशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को गलशहीद स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी नवाब मज्जू खां की मजार पर चादरपोशी की। सम्भल से आते समय रास्ते में डींगरपुर गांव में रोककर उनकी पार्टी की महानगर इकाई के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

पत्रकारों से बातचीत में ओवैसी ने कहा क‍ि हमें भाजपा की बी-टीम कहा जाता है। इससे हम पर कोई फर्क नहीं पड़ता। संविधान ने चुनाव लड़ने का हक सबको दिया है। दूसरे दलों को नुकसान हो जाएगा, यह सोचकर मैं चुनाव न लडूं, यह कौन सी बात हुई। 


हमने यूपी में चुनाव ल़ड़ने के लिए 10 दलों के साथ मिलकर भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है। माेर्चा पूरे प्रदेश में अपने प्रत्याशी उतारेगा। मोर्चा पिछड़े और मजलूम लोगों को उनका हक दिलाने के लिए काम करेगा। भाजपा की बी टीम कहने वालों को हम अपने दम पर चुनाव जीतकर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि वह हर राज्य में चुनाव लड़ रहे हैं। दूसरे दल उनकी बढ़ती ताकत से बौखलाकर भाजपा की बी टीम होने का आरोप लगाते हैं। 


क्या उन्हें चुनाव लड़ने का हक नहीं है। ऐसा कहने वालों को किसने दूसरे राज्यों में चुनाव लड़ने से रोका है। हम तो कहते हैं, तेलंगाना में आकर चुनाव लड़़ें और जीतें। इससे हम पर क्या फर्क पड़ता है। चुनाव लड़ने से कोई किसी को नहीं रोक सकता है। वहीं दूसरी ओवैसी के यूपी में आने से स‍ियासत पूरी तरह से गरम हो गई। स‍ियासी गल‍ियारों में अचानक से  चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

'