Today Breaking News

Ghazipur: पंचायत सहायको की भर्ती के खिलाफ कॉमन सर्विस सेंटर के संचालको ने किया धरना प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर तहसील मुख्यालय पर कॉमन सर्विस सेंटर के संचालकों नें उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा हर ग्राम सभा में पंचायत सहायकों की न्युक्ति के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। उप जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। 

जिसमें जन सेवा केंद्र संचालकों का कहना है कि सरकार की योजनाओं आयुष्मान कार्ड,जनगणना,जाति प्रमाण पत्र,निवास प्रमाण पत्र,आय प्रमाण पत्र,बिजली बिल,वृद्धा पेंशन,विधवा पेंशन आदि सुविधाओं को संचालित करने के लिये शासन द्वारा ही सीएससी केंद्र आवंटित किया गया था।संचालकों की मानें तो इस लॉलीपॉप भर्ती से हम लोगों का रोजगार खत्म हो जाएगा। उनका कहना है कि सरकार हम सभी संचालकों से पिछले 8 साल से फ्री में सरकारी सेवाओं का लाभ जनता को दिलाती आ रही है।


हम सभी को इस भर्ती के लिए आश्वासन देते आ गई हैं। लेकिन आज चुनाव नजदीक देख इसे लॉलीपॉप के रूप में भर्ती का नाम देकर भोली भाली जनता को लुभाने के साथ-साथ सीएससी संचालकों का हक भी छीन रही है।संचालकों का कहना है कि अगर सरकार अपने फैसले को वापस नहीं लेगी तो हम सभी कोर्ट की शरण लेने के लिए मजबूर होंगे।इस मौके पर शहजाद,संजय चौहान, दिलीप कुमार,सोनू चौहान,संतोष यादव,बबलू यादव,शशिकांत रांका,अंकित,सुंदर यादव,तेजू इत्यादि लोग मौजूद रहे।

'