Today Breaking News

प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर जबरिया भर दी मांग, पुलिस चौकी में करवाया निकाह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के गुलरिहा क्षेत्र के एक युवक ने मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे पड़ोसी गांव पर अपनी प्रेमिका के घर पहुंच कर जबरन उसकी मांग भर दी और उसे अपने साथ लेकर जाने की जिद करने लगा। इस बीच प्रेमिका के घरवालों ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया,जबकि उसका मोबाइल व बाइक प्रेमिका के घर पर ही रह गया। बुधवार की सुबह दोनों पक्ष पुलिस चौकी पर पहुंचे तो प्रेमी व उसकी मां दोनों शादी से मना करने लगे। इधर, प्रेमिका ने बताया कि पिछले चार वर्षों से उसका युवक से संबंध है। दो वर्ष पहले जब कुवैत कमाने गया तो इस बीच उसके घर वालों ने कई जगह रिश्ता पक्का किया, लेकिन कुवैत से ही वह धमकी देकर शादी तोड़वाता रहा। वहीं लड़की ने मोबाइल में रखे वीडियो व आडियो के साथ फोटो भी सबूत पेश किया।


उसने कहा कि लड़के के घर वाले भी उन दोनों के संबंधों के विषय में जानते थे। काफी मान मनौवल के बाद दोनों पक्षों के लोग शादी के लिए तैयार हो गए। इसके बाद पुलिस चौकी परिसर में ही बरगदही मजार पर स्थित मस्जिद के पेश इमाम द्वारा निकाह पढ़ाया गया। चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि लड़की और लड़का दोनों बालिग हैं। लड़की के अनुसार पिछले चार वर्षों से उसकी बातचीत होती थी। दोनों पक्षों की सहमति से निकाह करा दिया गया है।

'