Today Breaking News

जौनपुर में ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर खूनी संघर्ष, दो पक्षों में मारपीट में गम्भीर रुप से तीन जख्मी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जिले में जिला पंचायत अध्‍यक्ष का चुनाव भले ही शांति पूर्वक संपन्‍न होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली हो मगर वहीं दूसरी ओर ब्‍लॉक प्रमुख का चुनाव खूनी संघर्ष में बदलता जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार की रात जलालपुर क्षेत्र में बीडीसी को उठाए जाने का आरोप लगाते हुए खूनी संघर्ष शुरू हो गया। रात में काफी देर तक मारपीट से युद्ध का मैदान रेहटी गांव बना रहा।  

जलालपुर क्षेत्र के रेहटी गांव में बुधवार की रात ब्‍लॉक प्रमुख चुनाव के लिए एक बीडीसी उठाने के विवाद को लेकर दो पक्षों के मध्य जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में बेदी राम पक्ष से तीन लोग गम्भीर रुप से जख्मी हो गये। घायलों में बेदी राम के पुत्र और भतीजे भी बताए गए हैं। गम्भीर अवस्था में उन्हें उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया है। जहां पर सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है।


वहीं मारपीट के दौरान हुए बवाल मे तीन वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैंं। केराकत क्षेत्र के विधायक व क्षेत्र के छितौना ग्राम के निवासी दिनेश चौधरी के परिवार और कथित शिक्षा माफिया बेदीराम के मध्य जलालपुर ब्लाक प्रमुख पद पर मुकाबला है। यहां की सीट अनुसूचित जाति महिला के लिए आरक्षित है। बुधवार को पांच सेट में पर्चा खरीदा गया था। हालांकि, गुरुवार को नामांकन वापसी के बाद सही स्थिति सामने आयेगी।

जानकारी के अनुसार रात करीब साढ़े दस बजे बेदीराम पक्ष से कई वाहनों से लोग लालप्रताप सिंह के यहां बीडीसी उठाने की सूचना पर पहुंचे। पूछताछ के मध्य माहौल गरमा गया और मारपीट होने लगी। बाहर से बदमाश आने की सूचना गांव मे जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। फिर लोग बाहर से आये बेदीराम के पक्ष को घेर लिया। इसके बाद बेदीराम पक्ष के लोग अपने वाहनों को छोड़कर पैदल ही वहां से भाग लिये। रोड पर खड़े अन्य वाहनों से भागने में सफल रहे। इस दौरान तीन लोगों को पकड़कर भीड़ ने जमकर पिटाई कर दिया। वहीं पर सूचना के बाद काफी देर से पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लग गयी।

'