Today Breaking News

जो भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वे इनकाउंटर में मारे जाएंगे, मुनव्वर राणा के बयान पर बोले मंत्री आनंद शुक्ला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने योगी आदित्यनाथ के दोबारा सीएम बनने पर उत्तर प्रदेश छोड़ने की बात कही थी। इस बयान पर प्रदेश सरकार के संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पलटवार किया है। बुधवार को शहर के गेस्ट हाउस में मीडिया से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जो भी भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे। जो लोग ये बात कह रहे हैं कि वो यूपी छोड़ देंगे, वो समझ लें कि इसका वक्त आ चुका है।

मंत्री ने कहा कि 1947 में जो मुसलमान साजिश के तहत भारत में रुके थे कि वो भारत के टुकड़े करेंगे, मुनव्वर राना उनमें से एक हैं। वो सारे लोग जो भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, एनकाउंटर में मार दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांशीराम ने कहा था कि अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनवा देना चाहिये। पहले बसपा सुप्रीमो मायावती को माफी मांगना चाहिये, तब अपने लोगों को दर्शन करने के लिये भेजना चाहिये। 


मायावती के ब्राह्मण सम्मेलन पर कटाक्ष करते हुए मंत्री ने कहा कि वे दिन में सपने देख रही हैं। 2003 से 2007 के बीच मुलायम सरकार में गुंडों को बढ़ावा दिया गया था। गुंडों के खिलाफ ब्राह्मणों ने मायावती को पसंद किया था। अब प्रबुद्ध और ब्राह्मण समाज भाजपा और योगी आदित्यनाथ के साथ है। उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीतिक पर्यटक हैं। चुनावी मौसम में वे यहां आई हैं, इसके बाद वह गायब हो जाएंगी।

'