Today Breaking News

गाजीपुर के अमित सिंह ने फेसबुक पर सुसाइड नोट ल‍िख लखनऊ में की आत्‍महत्‍या, पत्‍नी और सास के बारे में ल‍िखी यह बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पत्नी और सास पर प्रताडऩा और दोनों को मौत का जिम्मेदार बताते हुए हुसैनगंज तिलपुरवा निवासी अमित सिंह (35) ने फेसबुक पर पोस्ट डाली। उसके एक घंटे बाद कैंट सदर स्थित रेलवे क्रासिंग के नीचे ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिवारीजन ने शव की शिनाख्त की। मृतक के पिता की तहरीर पर कैंट पुलिस ने उसकी पत्नी अनुराधा उर्फ अन्नू और सास किरण के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर नीलम राणा ने बताया कि अमित सिंह मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं। उनका बेटा यहां एक संस्थान में नौकरी करता था। अमित सिंह के पिता सिद्धनाथ ने बताया कि बीते एक मई को विवाह हुआ था। अनुराधा आजमगढ़ के गोपालपुर की रहने वाली है। शादी के बाद से वह बेटे और परिवारीजनों से झगड़ती रहती थी। 10 दिन बाद ही अपने मायके चली गई थी। बेटे ने सास किरण से इस संबंध में बात की और अनुराधा को भेजने के लिए कहा पर वह नहीं मानी। बेटा इस कारण तनाव में था। उसने फेसबुक पर दोनों का नाम पोस्ट कर प्रताडऩा का आरोप लगाया और ट्रेन से आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर नीलम राणा ने बताया कि अनुराधा और उसकी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


छात्रा ने सहेली के भाई पर दर्ज कराया मुकदमा : अलीगंज थाने में एक छात्रा ने अपनी सहेली के भाई के खिलाफ फोन पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। छात्रा ने बताया कि सहेली के अल्ताफ ने बीते दिनों उसके नंबर पर फोन किया। फोन सहेली के नंबर से किया गया था। चूंकि सहेली के नंबर से फोन था इस लिए रिसीव कर दिया। अल्ताफ अभद्रता करने लगा। मना करने पर उसने बदल-बदल कर नंबरों से फोन करना शुरू किया और अभद्रता करता था। इंस्पेक्टर पन्ने लाल यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़े: यूपी पुलिस ASI और SI पदों पर भर्ती की आवेदन तिथि फिर बढ़ी, जानें लास्ट डेट 

'