Today Breaking News

Ghazipur: दो मिले नए कोरोना संक्रमित, इलाज के दौरान एक मरीज ने तोड़ा दम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में गुरुवार एक संक्रमित मरीज की गैर जनपद में इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दो मरीज संक्रमित मिले। संक्रमण से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार लोगों को मास्क पहनने सहित उचित दूरी का पालन करने के लिए सलाह दे रहा है। अबतक कोरोना वायरस से संक्रमित 276 लोगों का इलाज के दौरान मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त करने के लिए जागरुकता अभियान चलाए जा रहें है। चिकित्सक सहित आशा व आंगनबाडी लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने की सलाह दे रहें है। अब तक कुल आठ लाख दो हजार 654 संदिग्ध मरीजों का सैंपल की जांच की गई है, जिसमें सात लाख 72 हजार 324 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 


कुल संक्रमितों की संख्या 21590 हो गई है। जिसमें 30 मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। 21063 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं। जबकि इलाज के दौरान 276 लोगों की जान भी जा चुकी है। नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि दो मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जबकि एक संक्रमित मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई है। संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है।

'