Today Breaking News

Ghazipur: स्नान करने के दौरान दो युवक गंगा नदी में डूबे, तलाश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत भदेसर के ककरहिया गांव निवासी रोहित यादव (20) व अच्छेलाल यादव (25) सुल्तानपुर घाट पर स्नान के दौरान गंगा में डूब गए। दोनों जलाभिषेक के लिए गांव के करीब आधा दर्जन लोगों के साथ जल लाने गए थे। 

इससे स्वजन में कोहराम मचा रहा। ककरहिया गांव से कई आधा दर्जन लोग सावन के पहले सोमवार को गंगा नहाने गए। स्नान के बाद जल लाकर गांव स्थित शिवमंदिर पर जलाभिषेक की योजना थी। स्नान के दौरान रोहित व अच्छेलाल गहरे पानी में चले गए। दोनों को डूबते देख उनके साथी शोर मचाना शुरू किए। आसपास के लोग भी पहुंचे। अगल-बगल के मल्लाह मौके पर पहुंचकर तलाश किए, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। 


युवकों के डूबने की जानकारी मिलते ही गांव में हलचल मच गई। रोते-बिलखते स्वजन के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण गंगा तट पर पहुंच गए। सूचना पर एसडीएम व सीओ मौके पर पहुंचे। डूबे युवकों की तलाश के लिए जाल लगाया गया व बाहर से आए गोताखोर लगे रहे। हालांकि उनका कहीं अता-पता नहीं चला। इस दौरान गंगा तट पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। गंगा में डूबे रोहित यादव दो भाइयों में बड़ा था। 


आइटीआइ के साथ साथ वह सेना भर्ती की तैयारी करता था। पुत्र के डूबने की जानकारी से पिता गोरख यादव पूरी तरह बेचैन थे। गांव के लोग भी गमगीन रहे। मां मीना देवी व बहनों प्रियंका व गोल्डी का रो-रोकर बुरा हाल था। दूसरा युवक अच्छेलाल यादव इकलौता पुत्र व कमाऊ सदस्य था। बीते पांच दिसंबर को उसकी शादी हुई थी। बाहर प्राइवेट नौकरी करता है। परिवार में मां दुईजी देवी, पत्नी संगीता के अलावा तीन अविवाहित बहनें नियाशा, पियाशा व प्रिस हैं। पिता राम बड़ाई का काफी समय पहले निधन हो गया था। उसके डूबने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

'