Today Breaking News

यूपी पुलिस सिपाही ने रेप किया और वीडियो बनाया: युवती ने DIG से लगाई गुहार, कहा- पांच साल से पीछे पड़ा है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. यूपी के कानपुर नगर में तैनात एक कांस्टेबल 5 साल से एक युवती को परेशान कर रहा था। सिपाही से तंग आकर प्रयागराज की एक युवती ने 23 जुलाई को DIG से गुहार लगाते हुए अपनी पीड़ा जाहिर की है। उसने आरोप लगाया कि नौकरी मिलने के बाद यूपी पुलिस के इस कांस्टेबल उसके साथ कई बार रेप किया। उसकी शादी तुड़वा दी और अब पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। हालांकि, युवती को आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराए जाने का आश्वासन दिया गया है।

प्रयागराज के गंगापार इलाके के मऊआइमा इलाके के एक गांव की रहने वाली करीब 19 वर्षीय युवती का कहना है कि वह 2017 में हाईस्कूल में पढ़ रही थी, तभी क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक उससे मिला था। उसने उसे हसीन सपने दिखाकर अपने प्रेमजाल में फंसाया। उसके बाद उसी दौरान उसने युवती के साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। उसके बाद वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करता रहा।


सिपाही के पद पर चयनित होने के बाद युवती को और परेशान करने लगा युवक

इधर, दो -तीन साल पहले युवक का सिपाही पद पर चयन हो गया। ट्रेनिंग के बाद उसकी पोस्टिंग कानपुर नगर जनपद में हो गई। सिपाही बनने के बाद वह लड़की को वर्दी की धौस जमाकर और परेशान करना शुरू कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि सिपाही और उसके दोस्त ने उसके साथ गैंगरेप भी किया और जान से मारने की धमकी तक दे डाली।


होने वाले पति को धमकी देकर तुड़वा दिया रिश्ता

सारे घटनाक्रम से अनजान लड़की के घरवालों ने उसकी शादी क्षेत्र के एक गांव में तय कर दी। इसकी जानकारी जब सिपाही और उसके दोस्त को हुई तो उन दोनों ने लड़की के होने वाले पति को न केवल शादी तोड़ने की धमकी दी, बल्कि लड़की का अश्लील फोटो व वीडियो और व्हाट्सऐप की चैट का स्क्रीन शॉट भी उसके होने वाले पति के मोबाइल पर भेज दिया, जिससे उसका रिश्ता टूट गया। लड़की का कहना है कि सिपाही लगातार धमकी दे रहा है अगर तुम मेरी नहीं हुई, तो मैं तुम्हें किसी की नहीं होने दूंगा।


पीड़िता के पिता को दिल्ली जाकर सिपाही ने दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि उसके पिता दिल्ली में रहते हैं। 17 जुलाई 2021 को आरोपी सिपाही दिल्ली जाकर उसके पिता को भी धमकी दी है, जिसके बाद दूसरे दिन ही उसके पिता भागकर गांव आ गए। पीड़िता और उसके मां-बाप पुलिस अफसरों की चौखट पर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।


SSP ऑफिस से मिला FIR दर्ज करने का आश्वासन

23 जुलाई को पीड़ित लड़की और उसके माता- पिता उस सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसएसपी प्रयागराज पहुंचे, जहां एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई का आश्वसन दिया गया है। डरा- सहमा परिवार आश्वासन पर वापस घर चला गया है।

'