Today Breaking News

रीचार्ज करो और डिस्काउंट पाओ! Vi दे रही यूजर्स को कूपन, इन प्लान्स के साथ Recharge करने वालो की मौज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Vi Discount Coupons with Prepaid Plans: दिनोदिन बढ़ती महंगाई में मोबाइल नंबर रीचार्ज करने पर कहीं से भी Cashback नहीं मिल रहा है तो कोई नहीं Vodafone Idea (Vi) अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लाई है। इस Vi Offer के तहत कंपनी रीचार्ज करने पर अपने Vi Prepaid यूजर्स को 60 रुपये तक के डिस्काउंट कूपन दे रही है। जी हां, इसका मतलब यह हुआ रीचार्ज करो और पैसे बचाओ, आइए आपको विस्तार से इस बात की जानकारी देते हैं कि आखिर कौन-कौन से ऐसे प्लान्स हैं जिनके साथ आपको डिस्काउंट कूपन मिलेगा और कैसे कर पाएंगे इस कूपन का इस्तेमाल।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि चुनिंदा Vi Recharge Plans के साथ ही डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं और यदि कोई भी यूजर इन प्लान्स से रीचार्ज करता है तो डिस्काउंट वाउचर यूजर के अकाउंट में एड कर दिया जाएगा। इस डिस्काउंट कूपन का फायदा यूजर अगले रीचार्ज पर उठा सकेंगे, यानी अगले रीचार्ज पर आपको पूरे 60 रुपये तक की बचत हो सकती है।


टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्काउंट कूपन Vi 249 Plan, Vi 399 Plan, Vi 401 Plan, Vi 449 Plan, Vi 599 Plan, Vi 699 Plan, Vi 801 Plan और Vi 1197 Plan के साथ मिल रहा है। लेकिन हमने जब कंपनी की आधिकारिक साइट पर वेरिफाई किया तो देखा कि केवल 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये ये ही तीन ऐसे प्लान्स नजर आए जो डिस्काउंट कूपन ऑफर कर रहे हैं।


Vi 399 Prepaid Plan Details

इस प्लान के साथ यूजर को 40 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। 399 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1.5 जीबी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं।


Vi 599 Prepaid Plan Details

इस प्लान के साथ यूजर को 60 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। 599 रुपये वाले इस प्लान के साथ यूजर को 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5 जीबी डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।


Vi 249 Prepaid Plan Details

250 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले इस प्लान के साथ आपकतो 20 रुपये का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉल और रोज 100 एसएमएस प्रदान करता है।


बता दें कि तीनों ही Vi Prepaid Plans के साथ अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं जैसे बिंज ऑल नाइट यानी रात्रि 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ब्राउजिंग, स्ट्रीमिंग और शेयर करें और डेटा पैक में से डेटा इस्तेमाल नहीं होगा। इसके अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है, इसका मतलब सोम-शुक्रवार के बीच आपका बचा हुआ डेटा आप वीकेंड शनिवार-रविवार को इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, वीआई मूवीज एंड टीवी का भी फ्री एक्सेस प्लान्स के साथ दिया जाता है।

'