Today Breaking News

प्रधानपति से बोले दबंग - 'जान प्‍यारी है तो पत्‍नी को प्रधानी से इस्‍तीफा दिलवा दो'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जी हां! खबर सोलह आने सच है। जौनपुर जिले के बदलापुर में बदले की नीयत से दबंग लोग अब प्रधान और प्रधानपति को परेशान कर रहे हैं ताकि प्रधान पद छोड़ दे और दबंगों के पक्ष से क्षेत्र में प्रधान की नियुक्ति हो जाए। दबंगों की धमकी और आए दिन की प्रताणना प्रधान पद का परिणाम आने के बाद से ही बदलापुर में जारी है। दबंगों की धौंस और हनक से आजिज आए प्रधान पति ने आखिरकार कानून की चौखट पर प्रधानी बचाने के लिए दस्‍तक दी है। थाने में शिकायत के साथ ही प्रधान पति ने खुद की जान माल की हिफाजत करने की गुहार लगाई है। 

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का अंतिम दौरा यानि ब्‍लॉक प्रमुख भी अब चुन लिए गए हैं। मगर, पंचायत चुनावों की रंजिश और गंभीर रूप अब लेने लगी है। ताजा मामला बदलापुर विकास खंड के बबुरा गांव की प्रधान का है जहां उनके पति को बदमाशों ने पत्नी से इस्तीफा न दिलाने पर जान से मार डालने की धमकी तक दे डाली है। धमकी से घबराए प्रधान पति ने थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस प्रकरण की छानबीन कर कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के अनुसार मामला चुनावी रंजिश का है, जल्‍द ही मामले की जानकारी कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


बदलापुर क्षेत्र में नीलम विश्वकर्मा बबुरा गांव की प्रधान इस बार चुनी गई हैं। उनके पति रवि शंकर विश्वकर्मा की तहरीर के मुताबिक वह छह जुलाई की रात बाइक से घर जा रहे थे। रास्ते में फत्तूपुर गांव स्थित रेलवे क्रासिंग के पास करीब साढ़े आठ बजे बाइक सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रास्‍ते में रोक लिया। कहा कि जान प्यारी हो तो अपनी पत्नी से प्रधान पद से तत्काल इस्तीफा दिला दो। इस्तीफा न दिलाने की दशा में जान से हाथ धोने के लिए तैयार रहना। धमकी से डरा- सहमे रवि शंकर विश्वकर्मा ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को चिह्नित कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


'