Today Breaking News

पत्‍नी ने पति और चचेरी बहन के अवैध संबंधों का वीडियो किया वायरल, भाई बहन का रिस्ता तार तार, मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले में इस समय चचेरी बहन के साथ ही अवैध संबंध का वीडियो वायरल होने के बाद परिवार में जहां हड़कंप मचा है वहीं अब थाने तक मामले ने दस्‍तक दे दी है। दरअसल इस चर्चित मामले में आरोप है कि पत्‍नी ने ही पति की करतूतों को उजागर करने के लिए पूरी तैयारी की और वीडियो बनने के बाद भाई बहन के रिश्‍ते को इंटरनेट मीडिया में वायरल कर रिश्‍तों को तार तार कर दिया है। पहले तो इस वीडियो को लेकर संशय की स्थिति थी मगर परिजनों के हाथ यह वीडियो लगा तो परिवार में भी हड़कंप मच गया।

पारिवारिक ताने बाने को छिन्‍न भिन्‍न करता यह वीडियो पिंडरा में फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार के एक परिवार का है।क्षेत्र में चर्चा है कि वीडियो में मौजूद युवक की पत्नी ने ही अपने पति के चचेरी बहन संग अवैध संबंध का वीडियो वायरल किया है। हालांकि, इस मामले में अब फूलपुर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी बाजार निवासी एक परिवार का मामला है। जहां पर रिश्ते में चचेरे भाई बहन ने ही इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया और दो माह पूर्व एक होटल में बने अवैध सम्बन्ध के वीडियो वायरल होने के बाद शिकायत मिलने के बाद आखिरकार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


इस बाबत पूछताछ के दौरान पुलिस को दिए तहरीर में चचेरी बहन ने भाई पर आरोप लगाया है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया है और इसके बाद फोटो वायरल कर दिया गया, इसकी वजह से उसके परिवार में उसकी काफी बदनामी हो रही है। इस बाबत इंस्पेक्टर फूलपुर दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि आरोपित युवक का उसके पत्नी और उसके चचेरी बहन का (युवती) उसके पति से न्यायालय में मुकदमा भी चल रहा है। 


वहीं पूरे परिवार और क्षेत्र में बदनामी के बाद फोटो और वीडियो के आधार पर संबंधिम मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। वही पुलिस के सूत्रों के मुताबिक उक्त वीडियो व फोटो युवक की पत्नी ने ही बदनाम करने के लिए जानबूझकर वायरल किया। वहीं इंटरनेट मीडिया में य‍ह प्रकरण वायरल होने से दोनों ही परिवार के लोग परेशान हैं।


'