Today Breaking News

जौनपुर में मोबाइल चोरी के शक में युवक की पीट- पीटकर हत्या, पुलिस बल तैनात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. उत्तर प्रदेश जौनपुर में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दो पक्षों में मारपीट के दौरान महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. 

हत्या की खबर मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है. सूचना मिलते ही एसपी देहात त्रिभुवन सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटे रहे.


मामला जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के पलटुपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक पलटुपुर गांव में मामूली विवाद में दो पक्षो में जमकर मारपीट हो गई. इस खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. एसपी देहात त्रिभुवन सिंह ने बताया कि उक्त गांव का निवासी अभिषेक सोनकर ने गांव के एक व्यक्ति की मोबाइल ले लिया था.



इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जहां दोनों पक्षो में जमकर मारपीट हो गई. एसपी के मुताबिक इस घटना में अभिषेक सोनकर बुरी तरह से जख्मी हो गया उसे बरसठी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलनें के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. परिवार में कोहराम मच गया. गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है. मौके पर एसपी देहात त्रिभुवन सिंह सहित भारी पुलिस बल कैंप कर रहा है. (रिपोर्ट- मनोज सिंह पटेल)

'