Today Breaking News

तीन बार ट्रिगर दबाने पर भी गोली नहीं चली तो हमलावर ने तमंचे की मुठिया से किया जख्मी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. रायबरेली-जौनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित स्थानीय बाजार में गुरुवार की सुबह दुकानदार की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया। तीन बार ट्रिगर दबाने पर भी संयोग से गोली नहीं चली तो हमलावर ने दुकानदार को तमंचे की मुठिया से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। बाजारवासियों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए हमलावर को दबोच लिया और पिटाई करने के बाद असलहा समेत पुलिस को सौंप दिया।

बाजार के निवासी रवींद्र कुमार गौड़ की बाजार में ही इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। थानाध्यक्ष सैय्यद हुसैन मुंतजर ने बताया कि सतलपुर गांव निवासी सूर्य प्रकाश यादव उर्फ शेरू ने करीब छह महीने पहले रवींद्र को पंखा मरम्मत करने के लिए दिया था। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे शेरू पंखा लेने पहुंचा तो रवींद्र ने कोई पंखा न देने की बात कही। इस पर दोनों के बीच कहासुनी व झड़प हो गई। शेरू गुरुवार की सुबह हर हाल में पंखा लेने की बात कहते हुए चला गया। सुबह फिर रवींद्र की दुकान पर पहुंचकर शेरू विवाद करने लगा। 

बाजारवासियों के अनुसार ने शेरू ने रवींद्र की कनपटी पर तमंचा सटाकर तीन बार ट्रिगर दबाया पर गोली नहीं चली तो मुठिया से सिर पर प्रहार कर दिया। रवींद्र लहूलुहान हो गया। बाजार वासियों ने साहस दिखाते हुए हमलावर शेरू को असलहा समेत दबोच लिया और पीटने लगे। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। घायल दुकानदार व हमलावर को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। रवींद्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सूर्य प्रकाश यादव उर्फ शेरू के विरुद्ध जानलेवा हमला करने व अवैध असलहा रखने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

'