Today Breaking News

Barish Alert Today: पूर्वांचल में अगले 24 घंटों में भारी बारिश के आसार - मौसम विभाग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Barish Alert Today: मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों खासतौर पर गाजीपुर समेत पुरे पूर्वांचल में 27 अगस्त तक कहीं सामान्य तो कहीं भारी बारिश हो सकती है। कहीं-कहीं बहुत भारी बारिश भी हो सकती है। अगले 24 घंटों में यानि मंगलवार को पूरे यूपी में कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।

Barish Alert Today Ghazipur

बीते 24 घंटों के दौरान यानि रविवार को पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर हल्की से सामान्य बारिश हुई या गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस दरम्यान प्रदेश में सबसे अधिक 10 सेंटीमीटर बारिश कुशीनगर के पडरौना, बाराबंकी के रामनगर में रिकार्ड की गईं।  

चित्रकूट के कर्बी में सात, बुलंदशहर के अनूपशहर में छह, गोरखपुर, बलिया में पांच-पांच, बस्ती, पटियाली में चार-चार, हापुड़, गोरखपुर के चन्द्रदीपघाट, आजमगढ़, अम्बेडकरनगर के अकबरपुर, गोरखपुर के बर्डघाट में तीन-तीन सेण्टीमीटर बारिश दर्ज की गई। सोमवार को सबसे अधिक पांच सेमी बारिश बस्ती में दर्ज की गई। 

इसके अलावा गाजीपुर में दो सेमी बारिश रिकार्ड की गई। लखनऊ और आसपास के इलाकों में भी सोमवार की शाम को कहीं हल्की तो कहीं सामान्य बारिश हुईं। ये भी पढ़े: सोने चांदी का भाव आज का: सोने के भाव में आई तेजी, चांदी की कीमत भी चढ़ी; जानिए आज के ताजा रेट

'