Today Breaking News

पढ़ने में कमजोर थी गर्लफ्रेंड, उसके कपड़े पहनकर पेपर देने पहुंचा बॉयफ्रेंड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. कोरोना काल ने ना सिर्फ पूरी दुनिया में लोगों के काम धंधे पर प्रभाव डाला बल्कि, इसने शिक्षा व्यवस्था को भी काफी प्रभावित किया। कई देशों में बच्चे बिना परीक्षा के पास कर दिए गए। इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़के ने गजब करतूत कर दी। उसकी गर्लफ्रेंड जिस विषय में कमजोर थी, उस पेपर को देने वह खुद उसके कपड़े पहनकर पहुंच गया। लेकिन यह कारनामा उस पर भारी पड़ गया।

दरअसल, यह घटना अफ्रीकी देश सेनेगल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना एक यूनिवर्सिटी एग्जाम के दौरान हुई है। अधिकारियों को परीक्षा के दौरान एक युवती पर शक हुआ, जब उन्होंने छानबीन की तो चला कि यह युवती नहीं बल्कि एक युवक है जो युवती बनकर परीक्षा दे रहा है। उसे तुरंत गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उसने जो कारण बताया उसे सुनकर सब हैरान रह गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के का नाम खादिम है. वह एग्जाम में अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड का पेपर दे रहा था। ऐसा करने के लिए उसने खुद को गर्लफ्रेंड की तरह तैयार कर लिया। उसने वहां का ट्रेडिशनल स्कार्फ पहना, कान में बालियां पहनीं, लड़कियों की ड्रेस पहनी, मेकअप किया और लड़की लगने के लिए उसने गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट्स भी पहन लिए।

इसके बाद वह एग्जामिनेशन हॉल में घुस गया और उसने ऐसा लगातार तीन दिन किया लेकिन चौथे दिन एक निरीक्षक अधिकारी को खादिम पर शक हुआ। जब उसकी चेकिंग की गई तो उसकी पोल खुल गई। बताया जा रहा है कि 31 जुलाई को वह पकड़ा गया है और परीक्षा केंद पर पुलिस को बुलाया गया और खादिम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया। 

फिलहाल खादिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि खादिम ने अपनी गर्लफ्रेंड पर किसी तरह का संकट नहीं आने दिया। जबसे यह मामला सामने आया है लोग लड़के की हिम्मत की दाद भी दे रहे हैं। रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र है कि पुलिस उसकी गर्लफ्रेंड तक भी पहुंच गई थी लेकिन खादिम ने पूरा गुनाह अपने ऊपर लेते हुए गर्लफ्रेंड को बचा लिया। इस खबर को फेसबुक पर शेयर करें।

'