Today Breaking News

वाराणसी में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार, दूसरा मौके से फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. क्राइम ब्रांच की सूचना पर भेलूपुर पुलिस कमच्छा पावर हाउस के सामने सोमवार की देर रात वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आते दिखाई पड़े। पुलिस टीम पर रोकने पर हमलावर फायरिंग कर भागने लगे।। इस दौरान पहले बदमाशों के पीछे पड़ी क्राइम ब्रांच की टीम ने जबावी फायरिंग की। फायरिंग में मंडुवाडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर विनोद भारती के बाएं पैर में गोली लगी। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया।घायल बदमाश को कबीर चौरा अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। इसके ऊपर मंडुवाडीह, सिगरा भेलूपुर सहित अन्य अन्य थानों में मिलाकर 40 मुकदमा दर्ज हैं।

पुलिस को विनोद भारती की लंबे समय से तलाश थी। मौके से 315 का तमंचा जिंदा कारतूस और अपाचे गाड़ी मिली। कमिश्नरेट क्राइम टीम के प्रभारी अश्वनी पांडेय को मुखबीर के जरिये सूचना मिली कि विनोद भारती भेलूपुर में किसी घटना अंजाम देने के लिए साथी के साथ जा रहा था। सूचना सिगरा और भेलूपुर पुलिस की मदद से विनोद की घेराबंदी की गई। उसके आपराधिक विवरण का पता डीसीआरवी से पता किया जाएगा।

क्राइम ब्रांच प्रभारी और इंस्पेक्टर सिगरा ने इंस्पेक्टर भेलूपुर को घेरेबंदी करने के लिए कहते हुए अपाचे सवार दोनों लोगों का पीछा किया। भेलूपुर इंस्पेक्टर रमाकांत दुबे और चौकी प्रभारी अस्सी दीपक कुमार रानावत ने जब जलकल संस्थान के सामने से घेर लिया तो अपाचे बाइक सवार बदमाशों में एक ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश विनोद भारती के बाएं पैर में गोली लगी। 

उसके पास से एक तमंचा और तीन कारतूस बरामद हुआ है। किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है, जिसके बाद पुलिस का भेलूपुर जलकल विभाग मुख्य मार्ग पर आमान-सामना हो गया। पुलिस की गोली विनोद के बाई पैर में लगी और अपाचे लेकर गिर गया। इस बीच एक बदमाश के भगाने की भी सूचना है, जिसकी तलाश में पूरे शहर में नाकेबंदी कर तालशी अभियान चलाया गया। पुलिस विनोद को लेकर कबीरचौरा गई, जहां से उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

'