Today Breaking News

आजमगढ़ में डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंदा, मौत के बाद चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले में सोमवार की देर रात दो बजे ननिहाल से वापस आते समय लाटघाट चौक पर दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के आजमगढ़ गोरखपुर मुख्य मार्ग पर स्थित लाटघाट चौक पर तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवार को रात्रि दो बजे रौंद दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ननिहाल खदीरपुरा जनपद मऊ से वापस आते समय लाटघाट चौक पर मादी अमिला मार्ग से सड़क पार करते समय तेज रफ्तार आजमगढ की तरफ से आ रही डीसीएम ने बाइक सवार को कुचल दिया। इसकी वजह से मौके पर ही दो नौजवान युवकों की मौत हो गई।

जिनमें प्रद्युम्न (21) पुत्र प्रकाश निवासी पकड़ीहवा (आराजी देवारा करखिया) घोसी थाना क्षेत्र के खदीरपुरा गांव में अपने ननिहाल पास के गांव निबिहवा निवासी राजू (40) पुत्र पारस को लेकर साथ गया हुआ था। देर शाम को घर से निकल कर उसने सुबह होते ही घर पर ननिहाल से वापस आने की जानकारी दी थी। 

किंतु, ननिहाल से वापस आते समय रात्रि दो बजे लाटघाट चौक पर डीसीएम ने सामने टक्कर मारी जिसमें मौके पर ही प्रद्युम्न की मौत हो गई। वहीं डीसीएम के बीच में बाइक और राजू फंस गए। लगभग 20 मीटर दूर तक राजू को घसीटा जहां राजू की मौत हो गई। वही बाइक डीसीएम में रात से ही फंसी हुई थी। इसकी वजह से डीसीएम भाग नहीं सका और चालक डीसीएम को सड़क किनारे ही छोड़कर फरार हो गया।

स्थानीय ग्रामीणों ने जानकारी होने के बाद रात में ही लाटघाट पुलिस चौकी को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ज्ञान प्रकाश तिवारी ने डीसीएम को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं दोनों मृतकों को पिकअप से आजमगढ़ जिला अस्पताल भेजा गया। सुबह लाटघाट चौक पर डीसीएम में फंसी बाइक देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी रही। वहीं इस वीभत्स दुर्घटना की पूरे बाजार और क्षेत्र में चर्चा होती रही।

मृतक प्रदुम्न अपने दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था। छोटा भाई शिव वचन व दो बहनें खुशबू और पूनम हैं। परिवार में मौत की सूचना पर कोहराम मच गया। उसकी माता फूला देवी का रो रो कर बुरा हाल रहा। सुबह लाटघाट चौकी पर सूचना पर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए। वहीं मृतक राजू अपने माता- पिता की इकलौती संतान है जिनके पास चार बच्चे हैं। उनकी पत्नी रिंकी का रो रो कर बुरा हाल रहा।

'