Today Breaking News

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का 25 हजार का इनामी रिस्तेदार गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/मऊ. मऊ जनपद शहर कोतवाली पुलिस ने मुख्तार अंसारी गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर द्वारा आरोपी की सूचना मिली थी। वहीं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रोडवेज के पास से 25 हजार के इनामी बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के रिश्तेदार अनवर शहजाद जो की गाजीपुर जिले है को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी शहजाद गैंगस्टर और फर्जी शस्त्र लाइसेंस लेने के मामले में वांछित था।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि शनिवार की शाम शहर कोतवाल धीरेन्द्र श्रीवास्तव क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 25 हजार रुपए का इनामी अपराधी अनवर शहजाद किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में आया हुआ है। इसके बाद मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने रोडवेज के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया।


उन्होंने बताया कि अनवर शहजाद के विरुद्ध फर्जी पते पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के मामले में थाना दक्षिण टोला पर अभियोग पंजीकृत किया गया था। इसमें विधायक मुख्तार अंसारी पर भी केस दर्ज है। इसकी विवेचना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली द्वारा की जा रही थी। अभियुक्त के विरुद्ध धारा 82 के तहत कुर्की के तहत कार्रवाई होने वाली थी।

'