Today Breaking News

भदोही में ट्रक और ट्रेलर हादसे के बाद लगी आग, ट्रक चालक की केबिन में फंसने से जलकर मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. गोपीगंज थाना क्षेत्र के किसुनदेवपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण हादसा हो गया। इस हादसे प्रयागराज से वाराणसी की तरफ जा रहे ट्रेलर और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे के दौरान दोनों ट्रक में आग लग गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस दौरान जानकारी होने पर मौके पर जंगीगंज चौकी इंचार्ज इद्रजीत यादव पहुंचे और जायजा लिया। 

गोपीगंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 19 पर एक खड़े टेलर में तेज रफ्तार ट्रक भिड़ जाने से जहां ट्रक पलट गया वहीं ट्रक और टेलर दोनों में भीषण आग लग गई। इस हादसे में ट्रक में सवार चालक की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हुआ है। दमकल कर्मियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद ट्रक और टेलर में लगी भीषण आग में काबू पाया है।

घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र किसुनदेवपुर के पास हाइवे के किनारे टेलर खड़ा हुआ था। सोमवार की भोर में प्रयागराज की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टेलर में पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक हाईवे पर ही पलट गया और ट्रक में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक धू- धू कर जलने लगा। किसी तरह ट्रक से खलासी तो निकल गया लेकिन तिलकराज नाम का जो चालक था वह ट्रक में फंस गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई है।

ट्रक चालक और खलासी हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं और रिश्ते में दोनों चाचा भतीजे हैं। इस एक्सीडेंट की वजह से वाराणसी - प्रयागराज रूट पर हाईवे पर जाम के हालात बन गए। ट्रक में भीषण आग लगने की वजह से पुलिस ने हाईवे से यातायात रोक दिया था। करीब एक घंटे तक इस रूट पर यातायात बाधित रहा है। एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है।

'