Today Breaking News

Ghazipur: महिला की गला काटकर हत्या, झाड़ी में मिला सिर और धड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के भोजापुर गांव के उत्तर दिशा में स्थित बागीचे में बुधवार की सुबह एक अज्ञात सिरकटी महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ ही फोरेसिंग टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर महिला की शिनाख्त में जुट गई।

मरदह क्षेत्र के भोजपुर गांव के कुछ युवक आज सुबह करीब आठ बजे सिवान में स्थित एक पंपिगसेट पर गए थे। इसी दौरान उनकी नजर जमीन पर फैले खून, बिखरी चूढ़ियों और महिला की चप्पल पर पड़ी। यह देख वह शोर मचाने लगे। आवाज सुनकर तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। खून के निशान के सहारे पुलिस उत्तर दिशा में स्थित बागीचा में पहुंची तो देखा कि झाड़ियों में करीब 25 वर्षीय एक महिला की सिरकटी लाश पड़ी थी। सूचना मिलने पर कासिमाबाद क्षेत्राधिकारी भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर पहुंची फोरेसिंक टीम जांच-पड़ताल किया। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। 

ग्रामीण आशंका व्यक्त करते रहे हैं महिला शायद किसी दूसरे गांव की रहने वाली है। उसे वहां से लाकर यहां पर किसी ने घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में कासिमाबाद सीओ विजय आनंद शाही ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर छानबीन करते हुए शिनाख्त का प्रयास जारी है।

'