Today Breaking News

Airtel Jio के सस्ते धांसू प्रीपेड प्लान: रोज 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग और प्राइम वीडियो व डिज्नी+ हॉटस्टार फ्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. टेलिकॉम यूजर्स को उन प्लान की तलाश रहती है, जिनमें उन्हें रोज ज्यादा डेटा के साथ फ्री कॉलिंग ऑफर की जा रही हो। यूजर्स की इसी डिमांड को देखते हुए रिलायंस जियो (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) कुछ खास प्लान ऑफर कर रहे हैं। इन प्लान में यूजर्स को रोज 3जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। खास बात है कि ये दोनों कंपनियां 3जीबी डेली डेटा ऑफर करने वाले इन प्लान में कई शानदार अडिशनल बेनिफिट्स भी दे रही हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो को 349 रुपये वाला प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले जियो के इस प्लान में रोज 3जीबी के हिसाब से कुल 84जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

जियो का 401 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी रोज 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि इस प्लान में यूजर्स को 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आप देशभर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में डिज्नी+ हॉटस्टार VIP और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस शामिल है। 

एयरटेल का 398 रुपये वाला प्लान

रोज 3जीबी डेटा ऑफर करने वाला एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लाव में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 30 दिन के लिए ऐमजॉन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल दिया जा रहा है। इसके अलावा प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

एयरटेल का 448 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी और और डेली 3जीबी डेटा ऑफर करता है। रोज 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में आपको देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए ट्रूली अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम के साथ विंक म्यूजिक का भी फ्री ऐक्सेस शामिल है। इस प्लान की खास बात है कि कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

'