Today Breaking News

Ghazipur: मरदह में बाइक सवार बदमाशों ने शराब के सेल्समैन को गोली मारकर लूटे 40 हजार रुपये

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के पास गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने देशी शराब दुकान के सेल्समैन को गोली मारकर 40 हजार लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल सेल्समैन को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया। 

पुलिस अधीक्षक ने मौका मुआयना करते हुए लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ है। संबंधितों को शीघ्र लुटेरों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। जानकारी के अनुसार मरदह क्षेत्र के धरिहा गांव निवासी अनिल यादव (40) यादव मोड़ तिराहा पर स्थित देशी शराब के ठेके पर सैल्समैन है। 

रात में करीब आठ बजे ठेका से अपने सहयोगी अमेरिका के साथ बाइक से निलका। इसी दौरान दुकान से कुछ ही दूरी पर सामने से आए बाइक बदमाशों ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे अनिल और अमेरिका गिर पड़े। इबी बीच एक बदमाश बाइक से उतरा और रुपये से भरा बैग अनिल से छीनने लगा। इसका विरोध करने पर बदमाश ने उसे मार दिया। अनिल शोर मचाने लगे। 

जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते, तब तक बदमाश बैग लेकर फरार हो गए। लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में थाना पुलिस के साथ ही बाद में पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। घायल को उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

'