Today Breaking News

गाजीपुर के मालखाने में जमा हुआ मुख्तार अंसारी की पत्नी का पिस्टल, एंटी माफिया अभियान के तहत कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां के पिस्टल को कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को मालखाने में जमा करा दिया। लखनऊ में जिस दुकान पर अफ्शां ने पिस्टल काे जमा किया था, वहां से बुधवार को ही पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया था।

एंटी माफिया अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने बीते 27 जुलाई को मुख्तार की पत्नी अफ्शां के पिस्टल के लाइसेंस को निलंबित कर दिया था। डीएम के निर्देश पर इसे जमा कराने के लिए 27 को ही शाम तीन सदस्यीय एक टीम लखनऊ पहुंची। यहां पता चला कि अफ्शां ने पिस्टल को एक दुकान पर जमा कर दिया है। 

यहां से पुलिस ने बुधवार को पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया और गुरुवार को कोतवाली के मालखाने में जमा करा दिया है। जिले में मुख्तार अंसारी व उसके करीबियों के खिलाफ हो रहे ताबड़तोड़ कार्रवाई से संबंधितों में खलबली मची हुई है। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि पिस्टल को जमा करने के साथ ही इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित कर दी गई है।

लखनऊ में मुख्तार की पत्नी का एक करोड़ का फ्लैट कुर्क

मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां असांरी की लखनऊ के मेट्रो टावर, पेपर मिल कंपाउंड स्थित फ्लैट को स्थानीय प्रशासन के साथ कोतवाली पुलिस ने मुनादी कराते हुए बुधवार को कुर्क कर दिया। इसकी कीमत एक करोड़ रुपये है। अफ्शां के खिलाफ यह कार्रवाई गैंगस्टर के तहत की गई है। 

प्रदेश भर में माफियाओं के विरुद्ध चल रहे अभियान के जिलाधिकारी एमपी सिंह ने दो अगस्त को गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत आइएस-191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी के लखनऊ स्थित एक करोड़ के फ्लैट की कुर्की का आदेश जारी किया था। इसपर शहर कोतवाली पुलिस की एक टीम सीओ सिटी ओजस्वी चावला के नेतृत्व में मंगलवार की शाम ही लखनऊ के लिए रवना हो गई। 

बुधवार की दोपहर सीओ सिटी ने स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर फ्लैट को कुर्क करते हुए जब्त कर लिया गया। विदित हो कि मुख्तार की पत्नी अफ्शां व उनके भाइयों सरजील रजा व अनवर शहजाद के नगर के सैयदवाड़ा स्थित आवासीय भवन को मंगलवार को ही कुर्क किया था। मुख्तार के खिलाफ जिला प्रशासन की हो रही लगातार कार्रवाई से संबंधितों में खलबली मची हुई है।

'