Today Breaking News

Ghazipur: रास्ते पर दबंगों का कब्जा, एसडीएम ने खाली करने का निर्देश दिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.गाजीपुर जिले के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के सुरहा गांव में पंचायत भवन और सामुदायिक शौचालय के निर्माण के दौरान सामग्री ले आने ले जाने के रास्ते पर गांव के दबंगों ने अतिक्रमण कब्जा कर लिया है। सूचना पर एसडीएम रमेश मौर्या पुलिस टीम के साथ मौके पर पर पहुंचे और कब्जेदारों को तीन दिनों का समय देकर जगह खाली करने का निर्देश दिया।

गांव के दबंगों ने सरकारी भूमि पर अवैध रूप से कब्जा कर रास्ते को संकरा कर दिया था। ग्राम प्रधान गांव में पंचायत भवन का निर्माण कार्य करा रहे थे। जिसके लिए सीमेंट, मोरंग आदि सामान सकरे मार्ग से जा रहा था। जिस पर कब्जेदार दबंगई दिखाते हुए जा रहे निर्माण सामग्री को रोक रहे थे। 

ग्राम प्रधान नेे इसकी लिखित शिकायत एसडीएम रमेश मौर्य से की थी। इस पर एसडीएम ने कड़ा एक्शन लेते हुए रविवार को दिलदारनगर थाना पुलिस टीम के साथ उक्त जगह पर जाकर निरीक्षण किया एवं अवैध रूप से ग्राम समाज की भूमि पर बेदी बनाने वालों लोगों को तीन दिन के भीतर तोड़ कर हटा लेने का निर्देश दिया। 

एसडीएम रमेश मौर्य ने बताया कि दबंगों से तीन दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने को कहा गया है। तयशुदा समय के बाद पुलिस बल के साथ अवैध कब्जा हटाने के साथ-साथ शासकीय भूमि को नुकसान करने के संबंध में मुकदमा दर्ज करा कर कार्रवाई की जाएगी।

'