Today Breaking News

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश और सिपाही को लगी गोली, ट्रामा सेंटर रेफर, तीन तस्‍कर गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर नगर कोतवाली अंतर्गत भण्डारी रेलवे स्टेशन के पीछे शाहबुद्दीनपुर में शुक्रवार की रात पुलिस और शराब तस्करों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक शराब तस्कर को गोली लग गई। तस्करों की फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से नकली शराब, तमंचा, कारतूस बरामद हुआ है। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

एएसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि शहर कोतवाल संजीव कुमार मिश्रा टीम के साथ गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि शराब तस्करी करने वाला गिरोह अहियापुर पावर स्टेशन की तरफ से रसूलाबाद की तरफ निकलने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने शाहबुद्दीनपुर में घेराबंदी कर दी। इसी बीच एक कार आती दिखाई दी। पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया तो एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलाते हुए ही वो कार से उतर कर झाड़ियों की तरफ भागने लगा। उसकी फायरिंग में हेड कांस्टेबल वेद प्रकाश सिंह घायल हो गए। पुलिस की तरफ से भी हो रही जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश सहित तीन को मौके से गिरफ्तार कर लिया। दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां से बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

पूछताछ में घायल बदमाश का नाम सुरेरी थानांतर्गत पृथ्वीपुर निवासी रंजीत सिंह व अन्य के नाम नेवढ़िया थानांतर्गत जयसिंहपुर निवासी सूरज यादव एवं वाराणसी के फूलपुर थानान्तर्गत कुंवार बाजार निवासी शिव जायसवाल पता चला। ये सभी हिस्ट्रीशीटर और शातिर शराब तस्कर हैं। शराब बनाने के बाद नकली शराब की तस्करी भी करते हैं। पुलिस से बचने के लिए हमेशा लग्जरी कार का ही इस्तेमाल करते हैं। पुलिस को कार से प्लास्टिक के गैलन में सौ लीटर ओपी, 165 शीशी नकली शराब, तमंचा, कारतूस बरामद हुआ है। मुठभेड़ करने वाली टीम में एसआइ विवेक कुमार तिवारी, चंदन राय, अवधनाथ यादव, आफताब आलम सहित कई कांस्टेबल शामिल थे।

'