Today Breaking News

दुष्कर्म पीडि़ता की मां ने कहा- बेटी को मारना चाहते हैं घोषी सांसद अतुल राय, पुलिस ने दर्ज किए बयान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. नई दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट के पास खुद को आग के हवाले करने वाली युवती का घर नरहीं थाना क्षेत्र के एक गांव में है। सोमवार को वहां सन्नाटा छाया रहा। शाम को स्थानीय पुलिस उसके घर पर पहुंची। इस दौरान गांव में सभी अपने घरों में रहे। कोई कुछ भी बोलने से कतराता रहा। थानाध्यक्ष योगेंद्र सिंह हमराहियों के साथ युवती के घर पहुंचे और उसकी मां की दिल्ली पुलिस से बात कराई। तिलक नगर थाने के प्रभारी ने मोबाइल पर उनसे दस मिनट तक बातचीत की।

बेटी को किया जा रहा था प्रताड़ित

युवती की मां ने बसपा सांसद अतुल राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था। वे उसे मारना चाहते थे। घर पर मां के अलावा युवती का छोटा भाई व बाबा थे।

लोकसभा चुनाव के दौरान सामने आया मामला

युवती ने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान घोसी से बसपा के प्रत्याशी रहे अतुल राय के खिलाफ वाराणसी के लंका थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। वे काफी दिनों तक फरार थे। इस दौरान वे चुनाव जीत गए थे। बाद में उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। इसके बाद सांसद की ओर से कैंट थाने में युवती के खिलाफ जन्मतिथि में हेरेफेर करने का आरोप लगाते हुई प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

तीन महीने तक तैनात थे पुलिसकर्मी

लंका थाने में मामला दर्ज होने के बाद एडीजी ला एंड आर्डर के निर्देश पर युवती के घर सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। लगभग तीन महीने तक दो सिपाहियों की यहां ड्यूटी लगाई गई थी।

युवती और युवक की शिनाख्‍त : नई दिल्‍ली पुलिस के अनुसार युवती बलिया (उत्तर प्रदेश) की और युवक वाराणसी (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। नई दिल्ली डीसीपी दीपक यादव के अनुसार दो बोतल में से एक में केरोसिन और दूसरे में पेट्रोल मिला है। इसने पास दो लाइटर भी मिले हैं। माना जा रहा है कि वे प्लानिंग के साथ खुदकुशी करने सुप्रीम कोर्ट आए थे।

'