Today Breaking News

ये हैं Jio के टॉप 3 सबसे सस्ते बेस्ट सेलर प्लान, मिलता है 168GB तक डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जिओ (Reliance Jio) अपने यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है। प्लान्स की लंबी लिस्ट के बीच जिओ के पोर्टफोलियो में कुछ ऐसे प्लान भी हैं, जिन्हें यूजर सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। ये प्लान कंपनी के बेस्ट सेलिंग प्लान हैं। इन प्लान में 168जीबी तक डेटा के साथ फ्री एसएमएस और कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है। आइए जानते हैं डीटेल। 

रिलायंस जिओ का 199 रुपये वाला बेस्ट सेलर प्लान

28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में रोज 1.5जीबी के हिसाब के कुल 42जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में कंपनी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है।

रिलायंस JIO का 555 रुपये वाला बेस्ट सेलर प्लान

जिओ के इस प्लान में कंपनी रोज 1.5जीबी के हिसाब से कुल 126जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है और इसमें देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इस प्लान में भी रोज 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्श मिलता है।

जियो का 599 रुपये वाला बेस्ट सेलर प्लान

जियो के 599 रुपये वाले बेस्ट सेलर प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी और इस प्लान में कंपनी रोज 2जीबी डेटा देती है। इस हिसाबस से प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 168जीबी हो जाता है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस दिया जा रहा है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

'