Today Breaking News

सैदपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने किलर को किया अरेस्ट- Saidpur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की सैदपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने बुधवार को थाना युवक की हत्या का खुलासा करते हुए वांछित अभियुक्त (Killer) को गिरफ्तार लिया। पुलिस ने सैदपुर थाना क्षेत्र के बौरवां नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 32 बोर का पिस्टल, दो कारतूस और बाइक बरामद की।

सैदपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने किलर को किया अरेस्ट- Saidpur News

बीते 27 जुलाई को सैदपुर थाना क्षेत्र के भीतरी चौकी अंतर्गत ग्राम सियावां में खेत के किनारे बैठे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सैदपुर पुलिस की जांच में मनीष यादव पुत्र रामचन्द्र यादव निवासी ग्राम पचरासी थाना नन्दगंज का नाम सामने आया। 

जिसके खिलाफ जांच में भी कई साक्ष्य मिले और वारदात को अंजाम देकर वह फरार था। एसपी सिटी के निर्देशन में इंस्पेक्टर राजीव सिंह और स्वॉट टीम लगातार आरोपी की तलाश में जुटी थी। बुधवार को पुलिस ने मनीष यादव को गिरफ्तार कर लिया। 

उसको बौरवां नहर पुलिया बहदग्राम बौरवा थाना सैदपुर से 03.00 बजे के करीब गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी है और उसके खिलाफ थाना सैदपुर में कई मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में सैदपुर प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह, अपराध निरीक्षक विश्वनाथ यादव, स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक विनीत राय, घनानन्द त्रिपाठी, प्रेमशकंर सिंह, , रामप्रताप सिंह, विनय यादव, आशुतोष सिंह और राकेश सरोज शामिल रहे।

'