Today Breaking News

Ghazipur: नदी में नहाने के गए दो बालक डूबे, गोताखोरों द्वारा तलाश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के शादियाबाद थाना क्षेत्र के मसूदपुर गांव के पास बेसो नदी नहाते समय दो बालक डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से बालकों की तलाश कराने में जुट गई। परिजन नदी पर नजरें टिकाएं बिलखते रहे। 

जानकारी के अनुसार शादियाबाद क्षेत्र के मसूदपुर गांव निवासी लालू दर्जी का पुत्र दिलशाद (12) अपने साथी कस्बा कोइरी निवासी शमशुद्दीन के पुत्र समीर (14) के साथ दिन में करीब 12 बजे गांव में स्थित बेसो नहीं में नहाने गया था। नहाते समय किसी समय दोनों डूब गए। काफी देर बाद नदी बगल में स्थित मंदिर पर बैठे लोगों की नजर नदी किनारे पड़े बालकों के कपड़े पर पड़ी। 

इस पर लोग नदी में इधर-उधर नजर दौड़ाते हुए बालकों को देखने लगे, लेकिन जब वे दूर-दूर तक दिखाई नहीं दिए तो इसकी जानकारी परिजनों को दी। कुछ ही देर में बालकों के परिवारों के साथ ही बड़ी संख्या में ग्रामीण नदी पर पहुंच गए। लोगों ने घटना से पुलिस को अवगत कराया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

सैदपुर से गोताखोरों को बुलवाया बालकों की तलाश शुरु करा दी। नदी के जलस्तर में वृद्धि की वजह से तेज बहाव होने से गोताखोरों को भी बालकों की तलाश में दिक्कत हो रही थी। बालकों के परिजन बिलखते हुए नदी की तरफ निहारते रहे। दिन में दो बजे तक बालकों का पता नहीं चल रहा था। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्रभूषण मौर्य ने बताया कि गोताखोरों के माध्यम से बालकों की तलाश कराई जा रही है।

'