Breaking News

रईसजादों की शर्मनाक हरकत, हवा के पैसे मांगने पर मजदूर को चलती कार में घसीटा, पुलिस कमिश्नर ने तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लाखों की कार में घूमने वाले रईसजादों को टायर में हवा भराने के बाद मजदूरी के चंद पैसे देना भी भरी पड़ा। हवा भरने के बाद युवक ने पैसे मांगे तो इस पर कार सवारों ने उसे पीट दिया और कार लेकर भागने लगे। 

मजदूर जब पीछे दौड़ा तो उसे पकड़ लिया और चलती कार में करीब 100 मीटर तक खींचते रहे। इसके बाद उसे सड़क पर फेंककर भाग निकले। पूरी घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई है। रात इंटरनेट मीडिया पर फुटेज वायरल होने पर मामला अधिकारियों के संज्ञान में आया। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पारा पुलिस को कार्यवाही के निर्देश दिए। गाड़ी नंबर के आधार पर कार सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। मामला पारा क्षेत्र में मोहान रोड स्थित बालाजी पेट्रोल पंप का है। 

रविवार दोपहर हवा भरवाने के बाद कार सवारों का मजदूर लईक से रुपयों को लेकर विवाद हो गया। पेट्रोल पंप के संचालक अलीगंज निवासी राजेश सिंह के यहां लईक हवा भरने का काम करता है। लईक ने बताया कि रविवार दोपहर कार सवार पहुंचे उन्होंने हवा भरवाई और चलने लगे। जब 40 रुपये की मांग की तो वह गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर मारपीट की। 

इसके बाद कार में सवार होकर चल दिए। उनके पीछे भागा तो कार सवारों ने पकड़ लिया और करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। इसके बाद फेंककर धमकाते हुए भाग निकले। यह देख अन्य कर्मी दौड़े उन्होंने लईक को उठाया और मालिक को मामले की जानकारी दी।

पीडि़त ने थाने में सूचना दी तो पुलिस ने टरका दिया। कार सवारों की दबंगई सीसी कैमरे में कैद हो गई। देर रात फुटेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई तो अधिकारियों ने मामला संज्ञान लिया। पुलिस कमिश्नर ने तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने कार नंबर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();