Today Breaking News

बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी बेटे मन्नू अंसारी समेत चढ़े साइकिल पर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 से पहले लखनऊ में शनिवार को समाजवादी पार्टी के मुख्यालय में बसपा सांसद अफजाल अंसारी और विधायक मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी अपने बेटे मन्नू अंसारी के साथ पार्टी की सदस्यता ले ली है। 

सिबगतुल्लाह अंसारी के साथ उनके बेटे मुन्नू अंसारी भी सपा में शामिल हो गए। सिबगातुल्लाह अंसारी भी बेटे के साथ साइकिल पर सवार हो गए हैं। इनके साथ भारी संख्या में उनके समर्थक भी साथ पहुंचे।

सिबगतुल्लाह अंसारी के साथ उनके बेटे मन्नू अंसारी ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। मुहम्मदाबाद विधानसभा से दो बार विधायक रहे चुके सिबगतुल्लाह समर्थकों के साथ गाजीपुर से लखनऊ पहुंचे। सिबगतुल्लाह अंसारी गाजीपुर की मोहम्मदाबाद सीट से विधायक रह चुके हैं। 

2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की अलका राय से उन्हेंं हार का सामना करना पड़ा था। अब एक बार फिर वो सपा का दामन थाम रहे हैं, ऐसे में लगभग तय है कि उन्हेंं या उनके बेटे को 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा वहां से टिकट देगी। ऐसे में गाजीपुर की सियासत एक बार फिर से दिलचस्प होने जा रही है।सवाल यह है कि शुरु से सपा के लिए लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहे राजेश राय पप्पू का क्या होगा। ये भी पढ़े: बैंक अकाउंट में बैलेंस नहीं, फिर भी मिल जाएंगे 10 हजार रुपए, ये है स्कीम की डिटेल

'