Today Breaking News

राजधानी लखनऊ में छेड़खानी के व‍िरोध पर मह‍िला स‍िपाही पर हमला, डंडा मारकर फोड़ द‍िया स‍िर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शोहदों बेखौफ हो चुके हैं। पुलिस का भय उनमें खत्म हो चुका है। ताजा मामला अलीगंज क्षेत्र का है। जहां, रविवार शाम वर्दी पहने गश्त कर रही महिला सिपाही से एक शोहदे ने छेड़छाड़ की। विरोध पर शोहदे ने राड से हमला बोल दिया। हमले में महिला सिपाही का सिर फट गया और चेहरे पर गंंभीर चोट आयी है। पुलिस ने शोहदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोप‍ित के स्‍वजनों ने बताया क‍ि प्रभात मान‍स‍िक रूप से बीमार है। 

अलीगंज थाने में तैनात महिला सिपाही सेक्टर-बी में किराए पर रहती हैं। एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार शाम महिला सिपाही पिंक पुलिस की स्कूटी में तैनात थी। वह ड्यूटी के दौरान गश्त कर रही थीं इस बीच मोहल्ले में रहने वाले प्रभात सिंह ने छींटाकशी कर अभद्र टिप्पणी की। महिला सिपाही ने स्कूटी रोक दी और विरोध किया। इस पर प्रभात गाली-गलौज करने लगा।

महिला सिपाही के विरोध पर प्रभात ने लोहे के राड से हमला बोल दिया। ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए। हमले से महिला सिपाही का सिर फट गया और चेहरे पर गंंभीर चोट आयी। शोर सुनकर जबतक आस पड़ोस के लोग दौड़ते हमलवार प्रभात भाग निकला। इंस्पेक्टर पन्ने लाल यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही थाने से पुलिस बल मौके पर भेजा गया। घायल महिला सिपाही को अस्पताल भेजा गया। इसके बाद महिला सिपाही की तहरीर पर शोहदे प्रभात के खिलाफ छेड़छाड़ और जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

स्‍वजन बोले प्रभात को है मानसिक बीमारी : घटना की जानकारी पर प्रभात के घर वाले उसके बचाव में आ गए। गिरफ्तारी पर उसके भाई वैभव ने कहा कि प्रभात मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि परिवारीजन से जब इलाज से संबंधित दस्तावेज मांगे गए तो वह दिखा नहीं सके।

'