Today Breaking News

Ghazipur: हथियाराम के पास बदमाशों ने युवक पर बरसाई गोलियां, बदमाश हुए फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के जखनियां-भुड़कुड़ा मार्ग पर स्थित हथियाराम के पास बीती रात घात लगाए बैठे नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। उसे दो गोली लगी। किसी तरह भागकर जान बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाकेबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घायल युवक को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी ले जाया गया। घायल के भतीजे की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गई।

घटना के संबंध में बताया गया है कि सलेमपुर बघाई गांव निवासी अभिमन्यु यादव (30) भुड़कुड़ा में स्थित एक गैंस एजेंसी पर काम करता है। रोज की तरह मंगलवार रात भी ऐजेंसी बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान करीब आठ बजे जखनियां-भुड़कुड़ा मार्ग पर स्थित हथियाराम गांव के पास पहले घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर ताबड़ फायर झोंक दिया। 

अभिषेक ने खेत में भागकर अपनी जान बचाई। गोली की आवाज सुनकर पास-पड़ोस के लोग घरों से निकल गए, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। युवक के सिर और कंधा में गोली लगी। सूचना पर भुड़कुड़ा कोतवाल शिवप्रताप वर्मा पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पर पहुंच गए। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाकेबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया।

गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। इस संबंध में भुड़कुड़ा सीओ गौरव कुमार ने कहा कि घायल युवक के भतीजे पवन यादव की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा होती रही। लोग घटना के पीछे अलग-अलग तर्क लगाते रहे।

'