Today Breaking News

गाजीपुर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन 20 को, सैदपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 सितंबर को जिले में होंगे। सैदपुर में वे जनसभा संबोधित करेंगे इसकी भी संभावना है। बुधवार को डीएम मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस कप्तान ओमप्रकाश सिंह ने कार्यक्रम स्थल व हेलीपैड बनाने के लिए स्थल का अवलोकन किया। फोरलेन पर शेखपुर गांव के पास फोरलेन बनाने के लिए सहमति बनी। पार्किंग के लिए भी स्थल को निर्धारित किया गया।

सैदपुर में जिले के आला अधिकारी द्वय डीएम व एसपी दोपहर में सबसे पहले नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कालेज में पहुंचे। बारिश की वजह से फील्ड गीला देख अधिकारी द्वय ने तय किया कि यहां हेलीपैड नहीं बन पाएगा। वहां से रामतवक्का में पहुंचे और निर्माणाधीन फोरलेन पर हेलीपैड बनाने के लिए स्थल का चयन करना शुरू किया। 

औड़िहार से सैदपुर को जोड़ने के लिए बने फोरलेन पुल पर शेखपुर के पास डीएम व एसपी ने हेलीपैड बनाने के लिए स्थल तय किया। डीएम ने पीएनसी के एचएन यादव से चौड़ाई के बारे में पूछा और दोनों लेन के बीच बचे मिट्टी पर कंकरीट डालकर प्लास्टर करने के बारे में पूछा। 

एचएन यादव द्वारा दो दिन में ठीक कर देने की बात कहने पर उन्होंने कहा कि यही स्थल सही है। पार्किंग स्थल के लिए एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, एसडीएम विक्रम सिंह व सीओ बलिराम ने जगह तय किया।

नहीं आया है कोई प्रोटोकाल

सीएम के आगमन का अभी तक कोई प्रोटोकाल नहीं आया है, लेकिन आगमन को लेकर अधिकारियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा कार्यकर्ता भी सीएम के आगमन को काफी उत्साहित हैं। विदित को कि 19 सितम्बर को प्रदेश की योगी सरकार साढ़े चार वर्ष पूरा होने वाला है। इसको लेकर भी तमाम तैयारियां चल रही है। ऐसे में 20 सितंबर को जिले में होने वाले आगमन व जनसभा को लोग चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बताया कि प्रोटोकाल नहीं आया है, लेकिन आने की पूरी संभावना है। इसके तहत हमने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। उन्होंने बताया कि टाउन नेशनल इंटर कालेज में एक जनसभा हो सीएम संबोधित भी कर सकते हैं।

'