Today Breaking News

महबूबा मुफ्ती के खिलाफ गाजीपुर पुलिस को मिली शिकायत, पुलिस ने कार्रवाई का जताया भरोसा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जम्मू- कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रटिक पार्टी की मुखिया महबूबा मुफ्ती के विवादित बयानों से आहत भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सनाउल्लाह उर्फ शन्ने सिद्दीकी ने बुधवार को उनके खिलाफ मुकदमा कायम कराने हेतु सैदपुर कोतवाली में तहरीर दिया। महबूबा मुफ्ती के खिलाफ शन्ने के पुलिस को शिकायत करने के कदम से क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है। इस प्रकरण को लेकर कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। 

महबूबा मुफ्ती का विवादित बयानों से पुराना नाता है लेकिन हाल ही में उनके विवादित बयानों ने देशप्रेमियों के सब्र की सीमाएं तोड़ दी हैं। गत दिनों उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ बयान दिया था कि मेरे सब्र का इम्तिहान मत लो, जिस दिन टूटेगा आप नहीं रहोगे, मिट जाओगे। यह भी कहा था कि मैं तब तक कोई झंडा हाथ में नहीं उठाऊंगी जब तक जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा और उसका संविधान वापस नहीं हो जाता। हम धारा 370 वापस लेकर रहेंगे। महबूबा ने यह भी बयान दिया है कि मैं अपने ध्वज और अपने संविधान के बिना कोई और शपथ लेने को तैयार नहीं हूं।

इस बाबत सामाजिक कार्यकर्ता व भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष सनाउल्लाह महबूबा मुफ्ती के देश विरोधी बयानों से दुखी और आहत हैं। उनका कहना है कि महबूबा अपने बयान में पाकिस्तान और तालिबान का जिक्र करती हैं। हमेशा देश विरोधी बयान देने वाली महबूबा के कहीं न कहीं देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की बू आ रही है। महबूबा के बयान से देश में अस्थिरता का माहौल उत्पन्न हो गया है। उनके खिलाफ मुकदमा कायम कर दंडात्मक कार्रवाई किया जाना आवश्यक है। इस बाबत कोतवाल राजीव सिंह ने उनसे तहरीर लेकर आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया है।

बोले पुलिस अधिकारी : जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई  की जाएगी, इस मामले में सनाउल्लाह का प्रार्थनापत्र पुलिस को मिला है। -राजीव सिंह, कोतवाल सैदपुर।

'