Today Breaking News

लखनऊ में डिप्टी जेलर का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, रखी यह ड‍िमांड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. साइबर जालसाजों ने पुरानी जेल रोड स्थित डा. सम्पूर्णानंद कारागार प्रशिक्षण संस्थान में ट्रेनिंग कर रहे एक डिप्टी जेलर को गुरुवार देर रात वीडियो काल की। 

वीडियो काल कर जालसाजों ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी और 11 हजार रुपयों की मांग की। जालसाजों ने दो अलग-अलग नंबरों से डिप्टी जेलर को वीडियो काल की थी। आलमबाग पुलिस ने दोनों मोबाइल नंबरों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साइबर क्राइम सेल और सर्विलांस सेल मामले की जांच कर रही है। 

डिप्टी जेलर मूल रूप से छत्तिसगढ़ रायपुर के पुरानी बस्ती भाटा गांव इलाके के रहने वाले हैं। यहां आलमबाग पुरानी जेल रोड स्थित कारागार मुख्यालय के छात्रावास में रहकर प्रशिक्षण ले रहे हैं।

बुधवार रात 11ः26 बजे जालसाजों ने की 10 सेकेंड की वीडियो काल : इंस्पेक्टर आलमबाग अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि डिप्टी जेलर के मुताबिक वह छात्रावास में थे। बुधवार रात 11ः26 बजे उनके मोबाइल पर एक वीडियो काल आयी। उन्होंने काल रिसीव की। 10 सेकेंड काल चली। 

फोन करने वाले ने अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। जब पूछा कि कौन बोल रहा है तो उसने बताया नहीं। वीडियो वायरल न करने के एवज में उसने 11 हजार रुपये की मांग की। इसके बाद फोन काट दिया। कुछ देर बाद दूसरी काल की और फिर रुपयों की मांग की। डिप्टी जेलर ने वीडियो की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है।

'