Today Breaking News

Ghazipur: अनियंत्रित होकर पेट्रोल पंप के ठीक सामने पलटा डीसीएम, बड़ा हादसा टला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर क्षेत्र के नीलकंठ पेट्रोल पंप के ठीक सामने सोमवार की रात आजमगढ़ की तरफ से गाजीपुर की तरफ जा रहा डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। प्रत्यदर्शियों ने बताया कि डीसीएम की गति काफी तेज होने के कारण दूर से ही अनियंत्रित अवस्था में पेट्रोल पंप के सामने आया और ड्राइवर के ब्रेक लगाते हैं सड़क किनारे पलट गया। गलीमत रही कि आसपास कोई दूसरा वाहन या व्यक्ति नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

जहां यह हादवा हुआ, वहीं सामने ढाबे पर दर्जनों लोग हमेशा रहते हैं। डीसीएम जैसे ही पलटा लोग तत्काल उधर दौड़े। वहीं ड्राइवर पलटने के बाद उसी में दबा रहा, जबकि दूसरी तरफ बैठे अलादीन शीशे के रास्ते बाहर निकल कर अपनी जान बचायी। वहां ग्रामीणों क मदद से जैक लगाकर किसी तरह ड्राइवर को वहां से बाहर निकाला गया। इसमें एक हाथ पूरी तरह से उसका फैक्चर हो गया था। 

जगह-जगह गंभीर चोट भी आयी है। वही खलासी के भी सिर पर किसी नुकीली चीज से चोट लगने के चलते खूल बह रहा था। स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार करा कर उनके परिजनों सहित गाड़ी मालिक को सूचना दी। जिन्होंने आकर उन्हें मऊ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। मालूम हो को डीसीएम ट्रक लखनऊ से किराना का समान लादकर गाज़ीपुर जा रहा था। जहां मंगलवार को दूसरे वाहन पर बिखरे समानों को लोड कराकर भेजा गया।

'