Today Breaking News

Ghazipur: पिकअप बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के पास भदौरा-देवल मार्ग पर शनिवार की शाम पिकअप बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा आंशिक रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव के साथ ही वाहन को कब्जे में ले लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवराई तहसील क्षेत्र के सायर गांव निवासी एक्स आर्मी मैन पुष्प राज यादव उर्फ श्रीराम यादव का पुत्र राकेश कुमार यादव 24 वर्ष अपने मित्र संजय यादव पुत्र शिवमुनि यादव के साथ बाइक से किसी काम से भदौरा आया हुआ था। 

यहां से लौटते समय शाम करीब चार बजे मिश्रवलिया गांव के पास भदौरा-देवल मुख्य मार्ग पर भैंस को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे पिकअप से बाइक की टक्कर हो गई। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से बाइक चला रहे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई, संजय यादव भी आंशिक रूप से घायल हो गया। 

सूचना मिलने पर सेवराई चौकी प्रभारी वंशबहादुर के साथ के साथ ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। इस संबंध में गहमर कोतवाल अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पिकअप चालक को वाहन सहित कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के बड़े पिता सुरेश यादव की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'